बेटी को इंसाफ दिलाने की माँग को लेकर सपा ने सौपा पांच सूत्रीय माँग पत्र

14
SHARES
110
VIEWS

जनपद की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी ने महामहिम राज्यपाल आनन्दीबेन पटेल को सम्बोधित पाँच सूत्रीय माँग जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने माँग पत्र सौपा।

इस अवसर पर दिये गये माँग पत्र में बेटी की दुष्कर्म की उच्चस्तरीय जाँच, अस्पताल में हुए घिनौने कार्य में शामिल लोगो को सजा दिलाने के अलावा पीड़ित परिवार को 10 लाख का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने व अस्पताल के मुख्य चिकित्साधिकारी को बर्खास्त करने की माँग आदि शामिल है।

इस अवसर पर जिलाधिकारी देवी प्रसाद चौधरी ने कहा कि मिर्ज़ापुर जनपद की बेटी का आँत का आपरेशन कराने के लिए प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती थी। अपने भाई को बेटी ने लिखकर बताया था कि डाक्टरों ने उसके साथ दुष्कर्म किये है।

जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने कहा कि पीड़िता की मौत एक बड़ी साजिश है व पुलिस दोषियों को बचाने में लगी है। ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाय ताकि और ऐसी पुनरावृत्ति दोबारा न हो सके। उन्होने कहा कि जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो समाजवादी पार्टी चुप नहीं बैठेगी।


इस मौके पर पूर्व मंत्री मुन्नी यादव, सुरेन्द्र सिंह पटेल, रामगोपाल बिन्द, रत्नेश श्रीवास्तव, रामजी यादव, घनश्याम साहू, अतुल चैधरी, अनीष खां, अयूब अली, शशांक यादव, विजयशंकर प्रजापति, रामजी बिन्द, शिवकुमार यादव, ओमप्रकाश, मनोज श्रीवास्तव, सूरज यादव, जितेन्द्र मिश्रा, आनन्द सिंह, चन्द्रशेखर विश्वकर्मा, राजकुमार यादव आदि शामिल थे।

सम्बंधितख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

ट्रेंडिंग

अभी-अभी

इसे पढ़ना न भूलें