मिर्ज़ापुर के विशाल योमन कर रहे पंकज त्रिपाठी, सलमान खान और सतीश कौशिक के साथ काम Kaagaz

4
SHARES
34
VIEWS

मिर्ज़ापुर : पंकज त्रिपाठी Pankaj Tripathi उर्फ़ मिर्ज़ापुर वाले “कालीन भईया” की बतौर मुख्य भूमिका में पहली फ़िल्म “कागज़” Kaagaz 7 जनवरी 2021 को रीलीज़ होने जा रही है। ये फ़िल्म कई कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है पहली वजह इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर सलमान ख़ान Salman Khan हैं और दूसरी वजह फ़िल्म “तेरे नाम” के डायरेक्टर सतीश कौशिक Satish Kaushik हैं।

इस फ़िल्म का पोस्टर अभी तक का बहुचर्चित पोस्टर बन चुका है सोशल मीडिया व फ़िल्म समीक्षकों ने ज़बरदस्त प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें इस फ़िल्म के सारे पोस्टर और प्रोमोशन का कार्यभार मिर्ज़ापुर जनपद के विशाल योमन मुंबई में स्थित अपनी कंपनी काल्पनिक फिल्म्स के साथ कर रहे हैं।

सम्बंधितख़बरें

फ़िल्म निर्देशक सतीश कौशिक Satish Kaushik कहते हैं कि वे हमेशा नई जनरेशन के साथ काम करने लिए इच्छुक रहते हैं और यही वजह की उन्होंने विशाल योमन को इस फ़िल्म का हिस्सा बनाया है।

इस फ़िल्म को काफ़ी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है फ़िल्म के ट्रेलर को YouTube पर अब तक 6 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

परिचय : “छोटे शहर के लोगों को बड़े सपने देखने का अधिकार नही”, ऐसी बातों को ग़लत साबित करते हुए मिर्ज़ापुर में जन्में विशाल योमन (Vishal Yoman) मुंबई में काल्पनिक फिल्म्स ( Kalpanik Films ) नामक प्रोडक्शन कम्पनी के संस्थापक एवं आयुषी आनंद Ayushi Anand सह संस्थापक हैं

साल 2021 की सबसे ज़्यादा चर्चित फ़िल्म “कागज़” Kaagaz में अहम भूमिका निभा कर मिर्ज़ापुर जनपद का परचम विश्व पटल पर लहराया है।

 मिर्ज़ापुर से मुंबई तक का सफ़र
विशाल ( Vishal Yoman ) का बचपन से रुझान रहा कुछ हट कर करने का, इसी के चलते परिवार के सहयोग से “एनीमेशन और फ़िल्म मेकिंग” की पढ़ाई करने के लिए 2012 में मायानगरी का रुख किया और ग्रेजुएशन पूरा करने बाद बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के निर्माण में लग गए। वर्ष 2017 से इनकी पसन्दीदा जगह थाईलैंड की राजधानी बैंगकॉक में शूटिंग एवं फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं।

 मिर्ज़ापुर के युवाओं को क्या सन्देश देना चाहते हैं
विशाल योमन ( Vishal Yoman ) का कहना है कि ये नही मायने रखता कि आपने किस शहर या गाँव में जन्म लिया, यदि आप में कुछ कर दिखाने का जुनून और अद्वितीय प्रतिभा है तो आप को सफल होने से कोई नही रोक सकता, बस आपको ख़ुद पर अटल विश्वास रखना होगा जिससे आप अपने अभिवावकों को यक़ीन दिला सकें ।

सम्बंधित ख़बरें

ट्रेंडिंग

अभी-अभी

इसे पढ़ना न भूलें